लव जेहाद मामला: पीड़िता बोली, ''मर जाऊंगी लेकिन इस बच्चे को नहीं दूंगी जन्म''

2/9/2016 4:38:53 PM

हिसार: भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष धर्मपाल सिवाच ने आज विश्राम गृह में पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि चुप बैठे हिंदूओं को जगाने की कोशिश दुसरे धर्म के कुछ लोग न करें। अगर सोया हुआ हिंदू जाग गया तो उनका हास्य बुरा होगा। क्योकि वे लव जेहाद के नाम पर हिंदूओं की लड़कियों को बहला-फुंसला कर जबरन शादी कर रहे है। पुलिस प्रशासन आरोपीयों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए पुलिस प्रशासन उनको पनाह दे रहा है।

सिवाच ने कहा कि हत्या जैसे संगीन मामले में आरोपी आर्य नगर रोहतक निवासी नवीद अहमद ने जबरन रजनी महता का अपरहण कर घर में उसे पिस्तोल की नोक पर उससे बलात्कार किया और उर्दू में लिखे कागजो पर जबरदस्ती हस्ताक्षर करवाएं और कहा कि तेरे साथ मेरा निकाह हो गया है, जबकि रजनी महता ने उससे कोई शादी नहीं की, बल्कि वो डरा धमका कर उसके शरीर के साथ खिलवाड़ करता रहा जिससे वो अब 4 माह की गर्भवती हो गई।

जालिम के बच्चे को जन्म नहीं दूंगी- रजनी महता
रोहतक आर्यनगर निवासी रजनी महता ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मेरी कोई शादी नहीं हुई। पुलिस वालों ने दहेज का मुकद्दमा दर्ज करके साबित कर दिया कि शादी हुई है।

कानून अंधा हो चुका है। मेरे साथ रेप हुआ, जुल्म मेरे ऊपर हुए। बंधक बनाया गया शारीरिक रूप से यातनाएं दी गई लेकिन महिला सैल रोहत वाले मुझ पर दवाब बना रहे है कि तम्हें आरोपी नवीद अहमद के साथ ही रहना होगा।

पीड़ित लड़की ने कहा कि नवीद अहमद इंसान नहीं शैतान है। उसने पहले भी कई लड़कियों की जिंदगी खराब कर रखी है। मुझे इंसाफ चाहिए। पुलिस उस पर 376 का मुकद्दमा क्यों नही दर्ज कर रही है, जब मेरे पेट में 4 माह का बच्चा है और रेप हुआ है। पुलिसवाले बताए कि उनकी क्यों सुनवाई कर रहे है। उन्होंने कहा कि मै मर जाऊंगी लेकिन शैतान के बच्चे को जन्म नही दूंगी।