नरसिंह यादव के समर्थन में आईं पहलवान गीतिका जाखड़

8/21/2016 2:09:29 PM

हिसार (दिनेश भारती): अंतरराष्ट्रीय पहलवान गीतिका जाखड़ हिसार में मिडिया से रू-ब-रू होते हुए देश के खिलाडी नरसिंह यादव के समर्थन में आईं। उनका कहना है कि अब तक देश को एक भी मेडल नहीं मिला है। नरसिंह स्टार खिलाडी है और वो इस समय बेहद मानसिक परेशानी के दौर से गुजर रहे है। उसकी प्रैक्टिस पर काफी असर पड़ा है। 

 

उन्होंने कहा कि जब किसी खिलाड़ी पर डोप के आरोप लगते है तो उसके खेल पर बहुत असर पड़ता है। नाड़ा से क्लीन चिट मिलने के बाद उसे पता नहीं कि वो खेल पाएगा या नहीं। वाड़ा 18 तारीख को फैसला देगा। उसके अगले दिन उसका मैच होना है। ऐसे में वो किस मानसिक तनाव से गुजर रहा है। इसका कोई अंदाज नहीं लगा सकता।  

 

गीतिका जाखड़ ने नरसिंह यादव को सब बातें भुलाकर देश के लिए जी जान लगाने की अपील की है लेकिन इसके इलावा गीतिका ने साई पर सही ढंग से काम न करने के आरोप भी लगाए है। उन्होंने कहा कि जिस तरह साई दिखाती है कि खिलाड़ियों के लिए बहुत पैसा लगा रही है लेकिन वह पैसा उन खिलाडियों तक नहीं पहुंचता जिनकी उनको जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि अकसर ओलम्पिक में भी उन खिलाडियों को तरजीह दी जाती है जिन्होंने ओलम्पिक या किसी बड़े मुकाम पर पदक हासिल किया हो।