मामला दर्ज करवाने थाने पहुंची पीड़िता, बोली- माफी मांगे सलमान खान (Pics)

7/1/2016 3:17:49 PM

हिसार (दिनेश भारती): सलमान खान के गैंगरेप पर दिए बयान के बाद उसकी मुश्किलें कम होन का नाम नहीं ले रही है। अाज सलमान के खिलाफ हिसार के डाबड़ा गैंगरेप पीड़िता ने मामला दर्ज करवाने के लिए शिकायत दी और उसे माफी मांगने के लिए भी कहा।

 

यही नहीं पीड़िता ने सलमान के खिलाफ मानहानी के लिए 10 करोड के मुअावजे की भी मांग की है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत लेकर उसे उचित करवाई का भरोसा दिया है।

 

पीड़िता का कहना है कि सलमान द्वारा की गई टिपप्णी से अाहत उन्हें नोटिस भेजा गया था लेकिन कोई जवाब नहीं अाया। लिहाजा अाज उनके खिलाफ शिकायत देने अाई है। उन्हें मुअावजा दिया जाए और सलमान सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे। यही नही उन्हें कर्रवाई पर भरोसा है ओर वे उचित कर्रवाई हो इसलिए अाई है।

 

गौरतलब है कि हिसार के डाबड़ा में 9 सितंबर 2012 को एक दलित लड़की को सरेअाम अपहरण कर उसके साथ 10 लोगों ने गेंगरेप किया था, जिसका एम.एम.एस. भी बना लिया था। इससे अाहत होकर पीड़िता के पिता ने अात्महत्या कर ली थी। मामला उन दिनों में बेहद उछला था और खुद सोनिया गांधी ने इसपर सज्ञान लिया था।

 

हालांकि वे किसी कारण से पीड़िता से मिलने से रह गई, लेकिन अब फिलहाल मामले में 4 लोगों को आजीवन करावास की सजा हुई है और कुछ अारोपी तथ्यों की कमी के अाधार पर छूट गए लेकिन अब मामला हाईकोर्ट में लंबित है।