कलयुगी बेटे ने साले संग मिलकर मां को गोलियों से किया छलनी (Watch Pics)

5/22/2016 1:09:14 PM

हिसार (दिनेश भारती): जमीन के लालच में कलयुगी बेटे ने अपने साले और दोस्त के साथ मिल कर खुद की मां को गोलियों से छलनी कर दिया। मां की हालात को गंभीर देखते हुए उसे हसर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार घर में बेटे के साथ विवाद के चलते पिता होशियार सिंह अपनी पत्नी सुमित्रा के साथ अलग रहता था। घर बेटे जगबीर उर्फ कालू को दे दिया। इसके बाद जमीन को लेकर जगबीर अपने पिता के साथ द्वेष रखने लगा।

 

होशियार सिंह ने कहा कि जगबीर अपने साले संदीप और एक अन्य दोस्त के साथ आया और उसे मारने की कोशिश की, लेकिन उसकी पत्नी सुमित्रा आगे आ गई। इसके चलते वो तो बच गया, लेकिन उसकी पत्नी के गोलियां लगी। 

 

वहीं, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तीनों बाइक पर सवार होकर आए थे और जगबीर और संदीप के हाथ में पिस्तौल थी। इसके बाद उन्होंने उन्हें भागने के लिए बोलै।इसके बाद वे मौके से फरार हो गए।

 

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि सुमित्रा अभी बयान देने की हालत में नहीं है। परिजनों ने बताया है कि उसके बेटे और 2 अन्य ने सुमित्रा को परिवारिक झगड़े के चलते गोली मारी है। परिजनों के बयान दर्ज कर लिए है। मामले की शीघ्र जांच कर जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।