इनसो स्टार नाइट के द्वारा युवाओं को जोड़ने की तैयारी में

1/2/2016 1:05:08 PM

हिसार, (दिनेश भारती) : प्रदेश में छात्र संघ चुनाव करने की मांग उठने लगी है। ऐसे में लगता है कि इनसो ने युवाओं को जोड़ने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इस सिलसिले में वह प्रदेश में समय समय पर युवाओं से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन भी कर रही है। इसी कड़ी में आने वाले समय में इनसो विभिन्न शहरों में स्टार नाइट कार्यक्रम का आयोजन ​करेगी। इसके तहत हिसार में 3 जनवरी को स्टार नाइट कार्यक्रम होगा। 

इसमें मुख्य अतिथि इनेसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला होंगे। इसके अवाला हरियाणा व पंजाब के कलाकार हिस्सा लेंगे। इनसो के नेता सिल्क पुनिया ने पत्रकारों को बताया कि काफी समय से युवाओं की मांग थी कि बडे शहरों में होने वाले स्टार नाइट कार्यक्रम छोटे शहरों में होने चाहिए। इसे ध्यान में रखते हुए शहर में 3 जनवरी को ऐसे कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसमें पंजाब व ​हरियाणा के जाने माने कलाकार हिस्सा लेगे और अपनी प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम को लेकर शहर के युवाओं में उत्साह नजर आ रहा है।

इनसों ने प्रदेश के युवाओं की नस टटोलनी शुरू कर दी है और प्रदेश में विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं। इसका परिणाम यह सामने आ रहा कि बड़ी संख्या में युवा इनसो के साथ भी जुड़ते जा रहे हैं।