JJP विधायक ने एक बार फिर दुष्यंत पर साधा निशाना, बोले-जब फैसले का समय आएगा तो पत्ते खोलूंगा

1/15/2020 12:06:51 PM

नारनौंद (श्याम सुन्दर): जजपा विधायक रामकुमार गौतम का गुस्सा एक बार फिर सातवें आसमान पर है। उन्होंने मंगलवार को डाटा गांव के कार्यक्रम में डिप्टी सी.एम. दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जजपा लाइन से बाहर हो चुकी है। वह मंत्री बनने की दौड़ में नहीं हैं। उन्होंने इस उम्र में एम.एल.ए. बनकर प्रदेश में पाप पैदा करने का काम किया है। मेरा मंत्री बनने का कोई मतलब ही नहीं। मेरी दुष्यंत से कोई बात नहीं चल रही है। मैं अपने घर पर चुप बैठा हूं। मैं और ज्यादा कहूंगा तो प्रदेश की राजनीति का पारा एक बार फिर से चढ़ जाएगा। 

गौतम ने कहा कि वह अपने बलबूते विधायक बने हैं। जिसमें जाट बिरादरी के लोगों का अहम योगदान है। जब फैसले का समय आएगा तो उस समय पत्ते खोलूंगा। मैं जिस दिन पार्टी छोडंूगा उससे पहले एम.एल.ए. के पद से इस्तीफा दूंगा। 

कुछ लोग नई पार्टी बनाने के बाद भी एम.एल.ए. के पद पर चिपके रहे। मैं उन लोगों में से नहीं हूं। कैप्टन अभिमन्यु से मेरा कोई विरोध नहीं है वह मेरा अजीज है। उन्होंने हलके में काफी विकास करवाया। वह बिल्कुल बेकसूर हैं। हांलाकि उन्होंने चुनाव में मुझे हराने के लिए पूरी ताकत लगाई थी। मंत्री बनाने की जिम्मेदारी दुष्यंत की थी। मैंने जब कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी तो मैं भाजपा पार्टी से विधायक था तो एक वर्ष पहले ही मैंने विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया था।

Isha