मार्बल सिटी टाउनशिप के मालिक के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज

3/26/2019 10:45:16 AM

हिसार (ब्यूरो): चंडीगढ़ रोड पर स्थित मारवल सिटी टाऊनशिप के मालिक उकलाना वासी रघुबीर चंद जैन के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज हुआ है। सदर थाना पुलिस ने इस मामले में टाऊनशिप निवासी नवीन अग्रवाल की शिकायत पर रघुबीर चंद जैन के अलावा नवीब यादव, पवन कुंडू, कुलदीप यादव व मोनू यादव के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घायल नवीन अग्रवाल अग्रोहा रैफर हमले में घायल नवीन अग्रवाल को रविवार देर रात अग्रोहा रैफर कर दिया गया।

नवीन अग्रवाल व अन्य कालोनीवासी सुभाष को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। सिर में गंभीर चोट होने के कारण नवीन अग्रवाल को देर रात अग्रोहा रैफर कर दिया गया। नवीन ने सदर थाना में शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ उस पर जानलेवा करके मारपीट करने का केस दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार रविवार को कालोनीवासी समस्याओं के समाधान के लिए मीटिंग कर रहे थे तभी रघुबीर चंद जैन द्वारा भेजे गए लोगों ने उन पर पिस्तौल व लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

बुधवार को एस.पी. से मिलेंगे टॉऊनशिप वासी 
इस मामले में पुलिस कार्रवाई से खफा कालोनीवासी सोमवार को सदर थाना प्रभारी से मिले। कालोनीवासियों के अनुसार पुलिस इस मामले में ठीक से कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कमजोर धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। बुधवार को कालोनीवासी अपनी शिकायत के लिए पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे।

महंगी बिजली व पीने का साफ पानी नहीं देने का आरोप
कालोनीवासियों का आरोप है कि उनको यहां पर महंगी बिजली दी जा रही है। निवासियों के अनुसार उनको साढ़े नौ रुपए प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली दी जा रही है और पीने के लिए बोरवेल का पानी दिया जा रहा है। इस बारे में कई बार पहले भी बैठक हो चुकी है तब उनको मारवल समूह की तरफ से मार्च तक समाधान करने की बात बोली गई थी। इन्ही समस्याओं के समाधान के लिए निवासी रविवार को मीटिंग कर रहे थे तभी उन पर यह हमला हुआ।

kamal