शहर में बढ़ रही चोरियों के विरोध में सड़कों पर लोग

6/13/2019 1:51:21 PM

सिवानी मंडी (पोपली): शहर में चोरी की घटनाओं के विरोध में बुधवार को विभिन्न संगठनों के लोग अपने प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत सड़कों पर उतर आए। लोगों ने प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया और तहसील परिसर धरना लगाया।  सूचना के बाद थाना प्रभारी सूरजभान तहसील पहुंचे और लोगों की मांगे सुनी। शहर में पिछले दिनों हुई चोरी की घटनाओं के विरोध में बुधवार को विभिन्न संगठनों के लोग शहर के महाराजा अग्रसैन भवन में जमा हो गए।

लोगों का कहना है कि शहर में हर दिन चोरियां हो रही हैं और पुलिस इन चोरों की पहुंच से दूर है। एक चोर की सी.सी.टी.वी. में कैद हुई साफ तस्वीर भी पुलिस को उपलब्ध करवा दी गई है, फिर भी पुलिस उनकी पहचान नहीं कर सकी। उन्होंने मांग की है कि शहर में हुई अब तक की सभी चोरियों का सुराग लगाया जाए, सिवानी में अतिरिक्त सुरक्षा बल के अलावा सी.आई.ए. स्टाफ की स्थायी नियुक्ति की जाए तथा रात्रि गश्त बढ़ाई जाए। थाना प्रभारी सूरजभान ने ज्ञापन लेने के बाद जल्द चोरों का सुराग लगाने और रात्रि गश्त बढ़ाने का भरोसा दिलाया। 

इस मौके पर भाजपा के मंडल प्रधान रामकुमार सूरा, सागर मल सिंगला, नपा प्रधान सुरेश खटक, राजेंद्र जांगड़ा, प्रशांत कुमार, डा. रामनिवास गोयल, अनिल गोयल, बार एसोसिएशन के प्रधान ओमप्रकाश श्योराण, सुशील सिंगला, बजरंग लाल, रमेश कोठारी, नरेश कुमार, भीम शर्मा, सभी पार्षदगण सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे। 

Isha