पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने नकदी व बोलैरो गाड़ी लूटी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 02:24 PM (IST)

बास(जयकुमार):गांव सोरखी के पास 6 बदमाशों ने दो युवकों से पिस्तौल की नोक पर बोलेरो गाड़ी, मोबाईल फोन व नकदी छीन कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तुरंत चारों तरफ  नाकेबंदी कर बदमाशों को पकडऩे की कोशिश की, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने 6 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है
स्याहड़वा निवासी दलबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्त सुभाष  के साथ किसी काम से दिल्ली गया हुआ था। रविवार की रात करीब 1 बजे जब वो दोनों वापिस अपने घर स्याहड़वा आ रहे थे तो गांव सोरखी के निकट एक अन्य गाड़ी ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को रूकवाया लिया।

गाड़ी में से 5 हथियारबंद युवक नीचे उतरे। इन युवकों ने पिस्तौल की नोक पर दलबीर व उसके दोस्त को गाड़ी से नीचे उतार दिया। साथ ही मोबाइल फोन और जेब से नकदी निकाल ली और फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और क्षेत्र की नाकाबंदी भी की लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया। इस संबंध में बास थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि रविवार की रात को गाड़ी, मोबाइल फोन व पैसे लूटने की सूचना आई थी। हमने तुरंत नाकेबंदी कर बदमाशों को पकडऩे की कोशिश की लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भागने में कामयाब हो गए। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static