रेलवे ट्रैक पर जमे रहे जाट,डीसी को ज्ञापन दिया

2/13/2016 5:20:47 PM

हिसार (दिनेश भारती) : जाट आरक्षण मामले में जाटों ने दूसरे दिन भी ट्रैक रखा जाम। उन्होंने कहा कि सरकार जितनी भी देरी करेगी उसका उतना बड़ा नुक़सान उसे उठाना पड़ेगा। यशपाल गुट ने भी उन्हें अपना समर्थन दिया है। ट्रैक जाम होने से आज भी कई ट्रेनें रद्द की गईं। हालाँकि इस दौरान जाट उपायुक्त से भी मिले और उन्हें अपना लिखित में मांग पत्र सौंपा। 

उन्होंने कहा कि जब तक ठोस आश्वासन नहीं मिल जाता तब तक ट्रैक से नहीं उठेंंगे। रद्द की गई ट्रेनों में किसान एक्सप्रेस,हिसार—रेवाडी एक्सप्रेस आदि  शामिल हैं। कई ट्रेनों के रूट को बदला भी गया है। जाट नेता हवा सिंह सांगवान का कहना है कि वे किसी भी हालत में ट्रैक खाली नहीं करेंगे। हालाँकि उन्होंने उपयुाक्त को मुख्यमंत्री के नाम एक मांगपत्र जरूर सौंपा है, लेकिन जब तक कोई ठोस आश्वासन नहीं मिल जाता वे ट्रैक पर ही बैठे रहेंगे 

उन्होंने कहा कि ये आंदोलन आने वाले दिनों में और ज्यादा उग्र होगा और आने वाली 21 तारीख को कई और जगहों पर भी आंदोलन तेज कर दिया जाएगा। इस आंदोलन को अब यशपाल गट का भी साथ मिल गया है। हालाँकि मय्यड़ यशपाल गुट का गढ़ माना जाता है। इसलिए इस आंदोलन में अब और तेजी आएगी।