स्कूली वैन व ट्राले में हुई भिड़ंत, 15 मासूम घायल

1/20/2019 1:48:02 PM

हिसार (ब्यूरो): गांव बहबलपुर समीप टोल प्लाजा के पास शनिवार शाम को एक प्राइवेट स्कूली वैन और ट्राले के बीच भिड़ंत हो गई, जिसमें स्कूली वैन में सवार 15 मासूमों को चोट आई। यह हादसा देख पास से गुजर रहे वाहन चालकों ने चोटिल मासूमों को अस्पताल में पहुंचाया। जिनमें 6 मासूमों को नागरिक अस्पताल में लाया गया। एमरजैंसी वार्ड में मासूमों की ही हालत को देखते हुए अन्य वार्डों से स्टाफ नर्स बुलाई गईं। सौभाग्यवश, इस सड़क हादसे में किसी भी मासूम की जान खतरे में नहीं है। जबकि स्कूल प्राचार्या का कहना है कि स्कूली वैन से पहले ट्राले ने 2 अन्य वाहनों को टक्कर मारी थी, जिसके बाद बहबलपुर के टोल प्लाजा के नजदीक पहुंचते ही ट्राले ने स्कूल वैन को पीछे से टक्कर मार दी।

कुछ परिजन दौड़े नागरिक अस्पताल, तो कुछ ने फोन से ली जानकारी 

जब सड़क हादसे की सूचना मासूमों के परिजनों को लगी तो सभी के होश उड़ गए। कुछ परिजन तो काम छोड़कर नागरिक अस्पताल की ओर दौड़े, तो कुछ परिजनों ने अस्पताल के कर्मचारियों पर फोन कर मासूमों की जानकारी ली। जिसके बाद वे भी अस्पताल पहुंच गए। रोते-बिलखते बच्चों के कारण एमरजैंसी वार्ड में परिजनों का तांता लग गया। 

मासूम आर्यन बोला- ट्राला चालक था नशे में 

गांव बहबलपुर के आर्यन ने बताया कि वह चौथी कक्षा में पढ़ता है। शनिवार शाम को जैसे ही वे स्कूल वैन में घर की ओर जा रहे थे तो पीछे से एक ट्राले ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। जब शोर-शराबा हुआ तो ट्राला चालक स्कूली वैन के पास आया और बड़बड़ाने लगा। ट्राला चालक नशे में धुत्त था, जिस कारण उसने पीछे से स्कूल वैन को टक्कर मार दी। 

अतिरिक्त चिकित्सकों और दूसरे वार्डों के स्टाफ नर्स से ली मदद 

एमरजैंसी वार्ड में घायल मासूमों की बढ़ती संख्या को देखते हुए अतिरिक्त चिकित्सकों और दूसरे वार्डों की स्टाफ नर्स से मदद ली गई। हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. सुरेश कौशिक, एनिस्थिसिया के चिकित्सक डा. राणा, डा. नीरज खटक सहित अनेक चिकित्सक मौके पर पहुंच गए। 

 

Deepak Paul