चोरों के हौसले बुलंद, मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर उड़ाया हजारों का सामान

4/25/2017 4:59:38 PM

हिसार:मिर्जापुर रोड पर मोबाइल की एक दुकान के ताले तोड़कर चोर हजारों रुपए का सामान चोरी हो गया। पुलिस चोरी मामले की जांच कर रही है। दुकानदार विनोद नगर निवासी विनोद कुमार जैन ने बताया कि जब सुबह दुकान खोलने आया तो शटर का ताला टूटा था। दुकान के अंदर कम्प्यूटर, मोबाइल फोन की एस्सरीज व करीबन 1000 रुपए की नकदी गायब थी। वहीं निजी अस्पताल में भर्ती मरीज के पिता के मोबाइल व नकदी चोरी हो गए। गांव बडाला निवासी सुमेश कुमार ने बताया कि उनका बेटा अस्पताल के एक वार्ड में दाखिल है। गत रात्रि उनके बैड पर रखे मोबाइल व करीबन 25 हजार रुपए की नकदी चोरी हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

उधर, बैटरी हाऊस के मालिक वार्ड न. 12 बरवाला निवासी मनोज बालक ने बताया कि वो अपनी दुकान को रोजाना की भांति रविवार शाम लगभग 8 बजे सही सलामत ताले वगैरह लगाकर अपने घर चला गया था। सोमवार प्रात: 6 बजकर 20 मिनट पर पड़ोसी दुकानदार का फोन आया कि आपकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ पड़ा है तो वो तुरन्त अपनी दुकान पर पहुंचा तो पाया कि दुकान के शटर में लगे दोनों ताले गायब थे और साइड लाक भी टूटे हुए थे तथा एक साइड में शटर के नीचे ईंटें लगाकर दूसरी तरफ के शटर को उखाड़ रखा था। पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई। पुलिस के समक्ष ही शटर को ऊपर उठाया गया और पाया कि दुकान के अन्दर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। 

दुकान के बिखरे पड़े सारे सामान को सभांला तो सामान में से 12 बैटरियां बड़ी और 2 बैटरियां छोटी चोरी हुई पायी गई। दुकान के गल्ले में रखी 1500 रुपए भी गायब पाए। इससे पूर्व भी इसी दुकान में पांच साल पूर्व भी लाखों रुपए की इन्वर्टर बैटरियों की चोरी हो गयी थी परन्तु अभी तक उस चोरी का भी कोई खुलासा नहीं हुआ है।