जनता ने खोली भाजपा की पोल : दुष्यंत

11/25/2015 6:15:17 PM

हिसार, (का.प्र.) : इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीजेपी के एक वर्ष के शासनकाल की पोल जनता ने खोल कर रख दी है। हालात यहां तक है कि अब तो भाजपा के कार्यकर्ता भी अपने प्रदेश प्रभारी के सामने अपनी सरकार के मुख्यमंत्री,मंत्रियों और विधायकों की पोल सरेआम खोल रहे है। 

अर्बन एस्टेट स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान उन्होंने पार्टी द्वारा चलाए पोल खोल अभियान की फीडबैक ली। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के किसान को न यूरिया मिल रही है, न पानी तथा न ही बिजली। अगर कोई किसान जैसे तैसे अपनी फसल पका लेता है तो उसको उसकी फसल का वाजिब दाम नहीं मिल पाता। हाल में हुआ हजारों करोड़ रुपए का धान घोटाला इसका जीता जागता उदाहरण है। युवा बेरोजगारों को भी सरकार ने छह से नौ हजार रुपए प्रति महीना बेरोजगारी भत्ता देने के नाम पर छला है। प्रदेश के कर्मचारियों को भी पंजाब के समान वेतनमान देने के साथ-साथ अन्य सुविधाएं देने का झूठा वायदा किया। परंतु सरकार बनने के बाद बीजेपी के ही नेता प्रदेश के कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतनमान की मांग पर उन्हें पंजाब जाने की सलाह दे रहे है।  बिजली के रेट में भारी बढ़ोतरी करके प्रदेश की जनता की कमर तोड़ दी है। 

सांसद चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार से एक ही साल में जनता का मोह भंग हो गया है। उन्होंने बीजेपी सरकार को भी कांग्रेस की ही तरह किसान व कर्मचारी विरोधी करार देते हुए बताया कि पिछले 11 वर्षों से इन दोनों वर्गों की हालत बद से बदतर होती जा रही है। 30 नवंबर से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में इनेलो इन मुद्दों को प्रमुखता से उठाएगी तथा  26 नवंबर से शुरू हो रहे लोकसभा सत्र में वे खुद भी प्रदेश के किसानों,कर्मचारियों व युवा बेरोजगारों की समस्याओं को उठाएंगे। 

इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजेंद्र लितानी, विधायक वेद नारंग, हलका अध्यक्ष सजन लावट, जिला प्रवक्ता एडवोकेट मनदीप बिश्नोई, युवा इनेलो के प्रदेश कोषाध्यक्ष तरुण जैन, युवा जिला प्रधान अमित बुरा, नगर परिषद के पूर्व चैयरमेन यशवीर गोयल, अमित ग्रोवर, आशीष कुंडू, रवि आहूजा, गुरदेव नेहरा व शमशेर सहित आदि उपस्थित थे।