चोर ने ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर और दो सिलैंडर चुराए

9/13/2019 12:30:18 PM

हिसार (ब्यूरो): कैमरी रोड की अमरदीप कालोनी में बाबा मान सिंह के डेरे के पीछे वाली गली में बुधवार दोपहर को चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर 30 हजार रुपए, सोने-चांदी के जेवर और दो सिलैंडर चुरा लिए। मकान मालिक ने चोरीशुदा माल की कीमत करीब 1.30 लाख रुपए बताई है। आजाद नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अमरदीप कॉलोनी के राम नारायण ने बताया कि उनका बड़ा भाई ओमप्रकाश राजमिस्त्री है। वह पास में ही अलग रहता है। ओमप्रकाश बुधवार को सुबह काम पर चला गया और बच्चे स्कूल चले गए। राम नारायण ने बताया कि भाभी सूरज देवी 12 बजे मकान के मेन गेट को ताला लगाकर दूसरे मकान में चली गई। वह एक घंटे बाद लौटी तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ था और कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था।

संदूक का सामान चेक करने पर 30 हजार रुपए, सोने-चांदी के जेवर और दो सिलैंडर गायब मिले। उसके बाद उसने अपने पुराने घर में जाकर सास अन्य परिजनों को मामले की जानकारी दी। एक पड़ोसन ने बताया कि एक युवक उनके घर के आस-पास चक्कर लगा रहा था।

मोहल्ले के एक स्कूल के पास के सी.सी.टी.वी. की फुटेज खंगालने पर 12 से 1 बजे के बीच एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक जाता दिखा। उसने हैल्मेट पहन रखा है और पिछली साइड दोनों सिलैंडर बाइक पर लटका रखे हैं। आजाद नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Isha