समस्याओं को लेकर महिलाओं ने किया मेयर ऑफिस का घेराव

6/25/2019 12:51:34 PM

हिसार (संदीप): शहर के वार्ड नंबर 1 की भगत सिंह कालोनी को आबाद हुए करीब 30 साल हो गए हैं। अब तक इस कालोनी में न तो सीवरेज लाइन डली है, न गलियां पक्की हुई हैं व न ही समय पर पेयजल सप्लाई आती है। क्षेत्र में जगह-जगह कचरे के ढेर लगे हुए हैं।

एरिया में महामारी फैलने का खतरा है। भगत सिंह कालोनी निवासी नगर निगम की तर्ज पर पॉपर्टी टैक्स, पानी टैक्स, बिजली बिल भरते आ रहे हैं। इसके बावजूद भी इस कॉलोनी के करीब 5 हजार निवासी मूलभूत सुविधाओं के लिए पिछले 30 सालों से तरस रहे हैं।  सोमवार को भगत सिंह कालोनी की सैंकड़ों महिलाओं ने कालोनी की समस्याओं के समाधान के लिए मेयर कार्यालय का घेराव किया व मेयर गौतम सरदाना से मुलाकात की। परेशान महिलाओं ने कहा कि मेयर साहब म्हारे आच्छे दिन कद आवैंगे।

30 साल पहले कालोनी बसी थी, लेकिन अब तक कालोनी में न तो सीवरेज लाइन डाली गई है। न ही गलियों को पक्का किया गया है। कालोनी में जल सप्लाई भी अनियमित ढंग से आती है। कालोनी में बरसाती पानी निकासी का कोई प्रबंध नहीं है। कच्ची गलियां होने कारण मामुली सी बरसात में यहां कीचड़ हो जाता है, जिससे लोगों को आने-जाने में परेशानी होती है।

Isha