बेखौफ अपराधी दे रहे वारदातों को अंजाम, स्कूटर की डिग्गी से 2 लाख गायब

8/22/2019 11:51:57 AM

हिसार: इन दिनों अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आए दिन लूट, ठगी की वारदातें सामने आ रही हैं। हिसार में जहां दिन-दिहाड़े बिजली निगम से रिटायर्ड कर्मचारी नेता अनिल शर्मा के स्कूटर की डिग्गी से 2 लाख चोरी होने की वारदात हुई वहीं उकलाना में रंजिश के चलते होमगार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हांसी में भी गोलीबारी की वारदात हुई। 
हिसार में रैड स्क्वेयर मार्कीट में दोपहर करीब एक बजकर 8 मिनट पर चोरी की वारदात हुई।

उस समय सर्व कर्मचारी संघ के कर्मचारी नेता अनिल शर्मा टैलीफोन एक्सचेंज के निकट सिंडीकेट बैंक में किसी कार्य से आए थे। उस दौरान जब वे बैंक के अंदर थे तो पीछे से किसी ने स्कूटर की डिग्गी में रखे 2 लाख रुपए चोरी कर लिए। चोरी की इस वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मुलतानी चौक निवासी कर्मचारी नेता अनिल शर्मा ने पुलिस को बताया कि एच.डी.एफ.सी. बैंक से 2 लाख रुपए निकलवाए थे।  वहां ये रुपए निकलवाने के बाद स्कूटर की डिग्गी में लॉक करके रख दिए।

जब वह किसी कार्य के लिए निकट सिंडीकेट बैंक में गया। मात्र 5 मिनट में ही वापस बैंक से बाहर आ गया तो पाया कि स्कूटर की डिग्गी खुली पड़ी थी। उसमें रखे रुपए गायब थे।  पुलिस ने चोरी की इस वारदात को लेकर सिंडीकेट बैंक के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगाली। फुटेज देखने पर पता चला कि एक नकाबपोश युवक स्कूटर की डिग्गी खोलता है और रुपए लेकर वहीं निकट की मोटरसाइकिल पर खड़े अपने साथी के साथ बैठकर फरार हो जाता है। 

Isha