महिला से मारपीट का मामला:गिरफ्तारी की मांग को लेकर लघुसचिवालय पर किया प्रदर्शन

5/22/2019 11:27:36 AM

हांसी(पंकेस): कुछ दिनों पूर्व नारनौंद में एक महिला की पिटाई को लेकर आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर लोगों ने लघुसचिवालय के समक्ष प्रदर्शन किया तथा एस.पी. को एक ज्ञापन सौंपा। यह जानकारी देते हुए महिला पायल ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वह एक प्रभावशाली व्यक्ति को दिए गए रुपए मांगने के लिए नारनौंद गई तो उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस में शिकायत देने पर पुलिस ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

जान से मारने का प्रयास में 5 आरोपी नामजद
मंडी आदमपुर (भारद्वाज): आदमपुर पुलिस ने गांव मोठसरा निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर उसके साथ मारपीट करने व काला तेल डालकर जान से मारने का प्रयास करने के आरोप में 5 लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में गांव मोठसरा निवासी महेश ने बताया कि वह भिवाड़ी में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। 19 मई को जब वह भिवाड़ी से घर आया तो राधेश्याम ने कहा कि पंचायत में आना।

पंचायत में बुलाने का कारण पूछने पर बताया कि लड़की के बारे में गलत अफवाह फैलाई है। हालांकि इस बात से इंकार कर दिया था लेकिन 20 मई को जब वह अपने पिता मुकेश, दादा जगदीश व पड़ोसी कृष्ण के साथ राधेश्याम के भाई सुग्रीव के घर पंचायत के लिए गया। वहां कुछ देर बात होने के बाद सतबीर व राधेश्याम ने उसे अंदर के कमरे में बुला लिया। वहां पर अरविंद, अभिषेक, कैलाश मौजूद थे। आरोप है कि इन सभी ने उसे लाठी-डंडों व बैल्ट से चोटें मारी।

साथ ही जान से मारने की नीयत से काला तेल डालकर मारने की कोशिश की।  शोर सुनकर उसके परिजन अंदर आये और उसे छुड़वाया। घायल अवस्था में उसे आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रैफर कर दिया गया। पुलिस ने महेश के बयान पर सतबीर, राधेश्याम, अरविंद, अभिषेक व कैलाश को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

kamal