मामूली झगड़े में युवा खिलाड़ी को मारी गोली, वारदात CCTV में कैद

10/10/2015 1:58:53 PM

हिसार (दिनेश भट्ट): हिसार की जाट धर्मशाला में अंडर-19 हैंडबाल का खिलाड़ी राकेश कुमार की कुछ लोगों ने मामूली कहासुनी के बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद हत्यारे बेखौफ होकर निकल गए। ये पूरी वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, परिजनों ने किसी प्रकार की रंजिश होने से इंकार किया है।

दरअसल, राकेश हिसार के महावीर स्टेडियम में हैंडबॉल के कैंप में भाग लेने आया हुआ था। इसने जाट धर्मशाला में कमरा ले रखा था। वहां पर जब शाम को महावीर स्टेडियम से प्रैक्टिस कर वापिस रूम की और लौटा तो इसने रूम पर अपना मोबाइल चार्ज लगा दिया। करीब 8:30 बजे जब इसने अपना मोबाइल सम्भाला तो मोबाइल वहां नहीं था। जब राकेश ने मोबाइल ढूंढा तो नहीं मिला।

उसने इसके बाद 2 युवक उन्हें शोर न मचाने की धमकी देते हुए राकेश से उलझ गए। आपसी कहासुनी में दोनों में से एक ने राकेश को करीब से गोली मार दी, जिससे राकेश मौके पर गिर गया, लेकिन इसके बाद वह खड़ा हुआ और लड़खड़ता हुआ फिर जमींन पर गिर गया।

उसके दोस्तों ने उसे हिसार के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। पूरा मामला धर्मशाला में लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गया। राकेश के भाई ने बताया कि राकेश की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। ये सब महज छोटा सा मोबाइल पर झगड़ा हुआ था, जिसने इतना उग्र रूप धारण कर लिया कि एक होनहार खिलाड़ी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया।

पुलिस ने राकेश का शव सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, मामले में 2 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की धर पकड़ तेज कर दी है।