13 लाख के मोबाइल मंगवाकर नहीं दिए पैसे,धोखाधड़ी का मामला दर्ज

7/13/2018 8:37:54 AM

जींद(प्रदीप): मोबाइल सप्लायर से लगभग सवा 13 लाख रुपए के मोबाइल मंगवा राशि न देने तथा मोबाइल वापस मांगने पर धमकी देने पर शहर थाना पुलिस ने एक दुकानदार के खिलाफ अमानत में ख्यानत तथा धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार शहर के जनता बाजार निवासी रितेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास सैमसंग मोबाइल जींद की डिस्ट्रीब्यूटरशिप थी। इसके चलते वह शहर में अन्य मोबाइल फोन रिटेलरों को सैमसंग के मोबाइल सप्लाई करता था। साल 2009 में उसका सम्पर्क बाल भवन रोड पर मोबाइल शॉप चलाने वाले संजय से हुआ। संजय ने उसे विश्वास में लेकर वर्ष 2009 से 2016 तक 13 लाख 24 हजार 201 रुपए के मोबाइल सैट ले लिए। कई बार संजय ने चैक के माध्यम से भी भुगतान किया लेकिन बाद में उसने राशि देनी बंद कर दी।

 जब उसने दबाव डाला तो कुछ समय बाद देने की बात कही। बाद में वह राशि देने से मुकर गया और सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करने तथा इसमें पूरे परिवार को फंसाने की धमकी देने लगा। जब उसने दोबारा राशि मांगी तो उसने बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। शहर थाना पुलिस ने रितेश की शिकायत पर संजय के खिलाफ अमानत में ख्यानत तथा बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच शुरु कर दी है। 
 

Rakhi Yadav