बैंक में पैसे जमा करवाने गए व्यक्ति से 2 युवक नकदी छीनकर भागे, 1 काबू

4/4/2020 12:53:41 PM

जींद (राठी) : बनखंडी महादेव मंदिर के पास पी.एन.बी. में पैसे जमा कराने जा रहे एक व्यक्ति से 2 युवकों ने रेल लाइन के पास 7 हजार रुपए छीन लिए और मौके से फरार हो गए। पैसे छीनकर भाग रहे दोनों युवकों में से एक युवक को जी.आर.पी. ने पकड़ लिया जबकि एक युवक भागने में कामयाब हो गया। जी.आर.पी. ने दोनों युवकों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

बिहार के जिला सुपोल हाल आबाद भूपेंद्र नगर के पिंटू कुमार ने जी.आर.पी. थाने में दी शिकायत में बताया कि 2 अप्रैल को वह बनखंडी महादेव मंदिर स्थित पी.एन.बी. में पैसे जमा करवाने जा रहा था। जब वह रेल लाइन के पास पहुंचा तो उसके पास 2 युवक आए और उन्होंने उससे 7 हजार रुपए छीनकर भाग गए। उसने शोर मचाया और उन दोनों का पीछा किया। इतने में पुलिस भी मौके पर आ गई और कुछ ही दूरी पर एक युवक को काबू कर लिया जबकि दूसरा भागने में सफल हो गया। 

पुलिस पूछताछ में युवक ने पहचान श्यामनगर निवासी ओमबीर के तौर पर बताई जबकि दूसरे युवक की पहचान दुर्गा कालोनी निवासी कुलदीप के रूप मेंं पहचान की। जांच अधिकारी एस.आई. लक्ष्मीनारायण ने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Isha