मारपीट करने या मारने की धमकी देने के मामले में 3 युवक गिरफ्तार

9/12/2019 12:30:43 PM

जींद (राठी): सदर पुलिस ने मारपीट करने, सोने की चेन छीनने तथा जान से मारने की धमकी देने के मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। रेलवे रोड जींद निवासी हिमांशु ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक सितम्बर को वह अपने साथ सुमित का जे.ई. के पद को लेकर पेपर दिलाने अम्बाला गया था। पेपर दिलवाने के बाद वह किनाना गांव के पास स्थित होटल पर खाना खाने चले गए।

खाना खाकर जब वह बिल अदा कर रहे थे तो उसी समय एक युवक जिसका नाम गौरव सैनी है, हाथ में ईंट उठाए आया और बिना कारण ही गाली-गलौच करने लगा। होटल पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दिया। उसके बाद गौरव सैनी रॉड लेकर अपने 3-4 साथियों को साथ लेकर आया और आते ही उसके सिर पर वार कर दिया। उसके साथियों ने उससे तथा उसके साथ सुमित के साथ भी मारपीट की।

उन्होंने उसके साथ सुमित की सोने की चेन तोड़ ली और जाते-जाते जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उसके साथी सुमित को गंभीर चोटें लगने से बेहोश हो गया था। जिसको सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

इस मामले में पुलिस ने एक युवक को नामजद कर 3-4 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। जांच अधिकारी ए.एस.आई. कृष्ण ने बताया कि पुलिस ने रोहतक रोड स्थित बिशंबर नगर निवासी गौरव, रोहतक रोड स्थित लक्ष्मीनगर निवासी संजय तथा भटनागर कालोनी निवासी वीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। 

Isha