ट्रक में भारी मात्रा में चूरापोस्त बरामद की

9/12/2019 12:43:15 PM

नरवाना (राजीव): एस.टी.एफ. की स्पैशल टीम ने गुप्ता सूचना के आधार पर यहां बेलरखां गांव के नजदीक एक ट्रक व 2 अन्य गाडिय़ों से भारी मात्रा में चूरापोस्त बरामद की है जिसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपए बताई जा रही है। एस.टी.एफ. की टीम ने बेलरखां गांव पहुंचकर नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले लोगों को उस समय काबू कर लिया जब एक कबाड़ से भरे ट्रक में कट्टों में भरकर लाई गई चूरापोस्त को सप्लाई करने के लिए अन्य गाडिय़ों में शिफ्ट किया जा रहा था।

पुलिस ने मौके से एक ट्रक, एक कार व एक पिकअप गाड़ी को  कब्जे में लिया है और तीनों गाडिय़ों से 31 कट्टे चूरापोस्त के बरामद किए हैं जिनमें 5 किंविटल 28 किलो 860 ग्राम चूरापोस्त मिली है। पुलिस ने  4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया और एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना एस.टी.एफ. के उच्चाधिकारियों को दी गई। सूचना मिलने पर एस.टी.एफ. के एस.पी. राजेश दुग्गल, डी.एस.पी.रविंद्र कुं डू यहां पहुंचे और सदर थाने पहुंचे कर पूरे मामले की जानकारी ली।

सदर थाना पुलिस ने इस  मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मौके से 4 व्यक्तियों जगबीर, हजारी लाल, सुरेंद्र व नसीब को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा ट्रक चालक मध्यप्रदेश का रहने वाला बबलू मौके से फरार हो गया। सदर थाना प्रभारी इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि  पुलिस ने उपरोक्त पांचों लोगों के खिलाफ नशीले पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर  लिया गया है और जांच जारी है।  

Isha