जींद शहर में लॉकडाऊन लागू करवाने को लेकर सख्त हुआ प्रशासन

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 12:34 PM (IST)

जींद (ब्यूरो) : कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लागू नैशनल लॉकडाऊन का उल्लंघन कर बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों पर जींद प्रशासन वीरवार को काफी सख्त नजर आया। यह सख्ती प्रशासन को इस कारण करनी पड़ी कि वीरवार सुबह काफी संख्या में लोग सड़कों पर स्कूटी और बाइक तथा कार आदि लेकर घूमते नजर आए।

एस.डी.एम. सत्यवान मान, डी.एस.पी. धर्मबीर खर्ब तथा जींद डिपो के महाप्रबंधक बिजेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ सड़कों पर निकले और उन लोगों की जमकर खबर ली, जो लॉकडाऊन का उल्लंघन करते मिले। ऐसे लोगों के काफी संख्या में चालान भी काटे गए। शहर में लॉकडाऊन को लोग वीरवार को गंभीरता से लेते नजर नहीं आए। जींद के गोहाना रोड पर लघु सचिवालय परिसर से पटियाला चौक तक काफी संख्या में कार, बाइक, स्कूटी आदि पर लोग घूमते नजर आए।

इसकी सूचना मिलने पर एस.डी.एम. सत्यवान मान, जींद डिपो के महाप्रबंधक बिजेंद्र सिंह और डी.एस.पी. धर्मबीर खर्ब सड़कों पर निकल पड़े। उन्होंने पहले रानी तालाब पर, उसके बाद सफीदों गेट पर और अंत में पटियाला चौक पर मोर्चा जमाया। इन सभी स्थानों पर लॉकडाऊन का उल्लंघन कर बेवजह घूमते मिले लोगों को प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने खरी-खोटी सुनाई तथा उन्हें कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

इस दौरान पटियाला चौक पर एक कार चालक ने जब पुलिस और अधिकारियों के साथ उलझने का प्रयास किया तो उसकी कार का चालान कर उसे सड़क से हटाया गया। प्रशासन की सख्ती के बाद शहर की सड़कों से वाहनों की भीड़ कम हुई। एस.डी.एम. सत्यवान मान ने कहा कि नैशनल लॉकडाऊन का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static