रविंद्र हत्याकांड में संलिप्त मुख्यारोपी सहित 2 गिरफ्तार

10/15/2017 4:03:20 PM

नरवाना (राजीव): सुदकैन कलां गांव में गत रात्रि गोली मार कर की गई छात्र रविंद्र की हत्या के मामले में सी.आई.ए. पुलिस की टीम ने हत्याकांड में शामिल मुख्यारोपी सहित 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने मुख्यारोपी डूमरखां कलां गांव निवासी सोनू तथा काब्रछा गांव निवासी मोनू को गिरफ्तार किया है।

सी.आई.ए. पुलिस ने इस हत्याकांड में संलिप्त 2 आरोपियों को वारदात के 24 घंटे के अंदर-अंदर तारखा कोठी के पास से गिरफ्तार किया। उल्लेखनीय है कि सुदकैन कलां निवासी रविंद्र की वीरवार की देर रात्रि गांव के राजकीय स्कूल के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

इस घटना में रविंद्र के साथ-साथ सुदकैन कलां निवासी अमित को भी गोली लगी थी जोकि हिसार के निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। शुक्रवार सुबह पुलिस ने मृतक  के शव का सदर पुलिस ने सामान्य अस्पताल नरवाना में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया था। सदर पुलिसने मृतक रविंद्र के पिता सुभाष की शिकायत पर डूमरखां कलां गांव निवासी सोनू, काब्रछा गांव निवासी मनदीप व 2 अन्य युवकों के खिलाफ हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया था।

सी.आई.ए. टीम में मौजूद एस.आई. नफे सिंह, ए.एस.आई. यशबीर सिंह, रामसिंह, एचसी राधेश्याम, राजेश कुमार, अनूप व मनोज ने इस मामले में दोनों आरोपियों सोनू व मोनू को तारखां कोठी से काबू कर लिया। सी.आई.ए. इंचार्ज सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।