पंडित दीनदयाल की जयंती पर स्टेज पर लड़कियों ने लगाए ठुमके (देखें तस्वीरें)

9/26/2015 10:09:34 PM

जींद: हरियाणा में जींद के सैनी रामलीला मैदान में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पर एक कार्यक्रम में लड़कियों ने जमकर ठुमके लगाए।

जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम में या था। इसमें सोनीपत के भाजपा सांसद रमेश कौशिक मुख्ययातिथि थे। हरियाणवी कलाकार सपना के इस कार्यक्रम में पहुंचने की खबर के चलते यहां हजारों लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। भारी भीड़ और वाहनों के चलते जींद में बत्तख चौक से पुरानी सब्जी मंडी मोड़ तक कई घंटे तक जाम की स्थिति रही। लोगों को जींद का यह मेन रोड छोड़कर दूसरे मार्गों से किसी तरह परेशान होकर गुजरना पड़ा।

जानकारी के अनुसार इस बेकाबू भीड़ के चलते पहले यहां आयोजकों द्वारा लगाए गए माइक गिर गए। लोगों ने जब यहां हुल्लड़बाजी शुरू की तो सपना ने बीच में अपना गाना बंद कर दिया। इसके बाद तो भीड़ ने जबरदस्त तरीके से शोर-शराबा शुरू कर दिया।

हालात काफी गंभीर हो चले थे तो उन्हें देखते हुए आयोजकों को हरियाणवी कलाकार सपना का गाने और डांस का कार्यक्रम बीच में बंद करवाना पड़ा। यह लोग सपना की रागनी करवाने की मांग लगातार करते रहे और चिल्लाते रहे। जब हालात बेकाबू होने लगे तो कलाकारों को भीड़ से निकालने के लिए मौके पर मौजूद पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।