पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक चोर,11 मोटरसाइकिल बरामद

9/28/2015 1:49:34 AM

जींद : शहर पुलिस के लिए सिरदर्द बना मोटरसाइकिल चोर गिरोह आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। शहर थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक युवक को काबू किया है। पुलिस पूछताछ में युवक ने शहर तथा आसपास क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की कई वारदातों को कबूल किया है। पुलिस ने युवक की निशानदेही पर चोरी की गई मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं। शहर थाना पुलिस पटियाला चौक पर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान एक युवक आया जिसको पुलिस ने पूछताछ के लिए रोकना चाहा तो वह मोटरसाइकिल लेकर भागने लगा। पुलिस ने युवक को दबोच लिया। 
 
युवक से मोटरसाइकिल से संबंधित कागजात मांगे तो युवक कागजात नहीं दिखा पाया, जिसके बाद पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो युवक के कब्जे से बरामद की गई मोटरसाइकिल चोरी की मिलीं। युवक की पहचान बरवाला निवासी सतपाल उर्फ सोनी के रूप में हुई है। सतपाल ने पूछताछ के दौरान बताया कि यह मोटरसाइकिल उसने कुछ दिन पहले कोर्ट काम्प्लैक्स से चोरी की थी। पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी से और गहनता से पूछताछ की तो सतपाल ने बताया कि उसने 10 और मोटरसाइकिलें जींद के अलावा साथ लगते अन्य जिलों से चोरी की हैं। 
 
चोरी की गई मोटरसाइकिलें उसने बड़ौदा के अमित नामक युवक के यहां छिपा रखी है। वह अमित के साथ मिलकर चोरी की मोटरसाइकिलें बेचता था। पुलिस छापेमारी के दौरान आरोपी अमित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मोटरसाइकिलों को कब्जे में लेकर चोरी के आरोपी सतपाल को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को आरोपी सतपाल को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।