बिना परिचालक के ही रोडवेज बस पहुंची मंजिल तक!

10/3/2015 12:15:06 AM

जींद : हरियाणा रोडवेज के जींद डिपो की एक बस बिना परिचालक के अपनी अंतिम मंजिल तक जा रही थी। बीच रास्ते में हरियाणा रोडवेज के सोनीपत डिपो की फ्लाइंग ने मामला पकड़ा। हरियाणा रोडवेज के जींद डिपो की एक बस बुधवार सायं जींद से गोहाना के लिए निकली थी। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार इस बस का परिचालक गोहाना से लगभग 13 किलोमीटर पहले नूरन खेड़ा गांव में उतर गया और नूरन खेड़ा से आगे सोनीपत जिले के बुटाना गांव के पास हरियाणा रोडवेज के सोनीपत डिपो की फ्लाइंग बसों की चैकिंग कर रही थी। जब सोनीपत डिपो की फ्लाइंग ने इस बस की चैकिंग की तो परिचालक नहीं था। 
 
यह मामला हरियाणा रोडवेज के जींद डिपो के अधिकारियों के नोटिस में भी बुधवार से ही है लेकिन अभी तक इसमें कार्रवाई नहीं हुई है। दरअसल जींद डिपो के अधिकारियों को इस मामले में सोनीपत डिपो के अधिकारियों से रिपोर्ट का इंतजार है। इस मामले में जब सोनीपत डिपो के महाप्रबंधक जयपाल राणा से बात की गई तो उनका कहना था कि मामला अभी उनके नोटिस में नहीं आया है। वह पूरे मामले की जांच करेंगे और बुधवार को फ्लाइंग ड्यूटी पर जो अधिकारी थे, उनसे बात कर मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। 
 
महाप्रबंधक जयपाल राणा ने कहा कि अगर जींद डिपो की बस को सोनीपत डिपो की फ्लाइंग ने बिना परिचालक के गोहाना जाते हुए रास्ते में पकड़ा है तो इस पर कार्रवाई के लिए जींद डिपो के महाप्रबंधक को कहा जाएगा। इस मामले में जींद डिपो के महाप्रबंधक राहुल जैन से बात की गई तो उनका कहना था कि मामला उनके नोटिस में जरूर आया है लेकिन अभी तक उनके पास हरियाणा रोडवेज के सोनीपत डिपो की फ्लाइंग से कोई रिपोर्ट नहीं आई है। वह 2 दिन से इस रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।