पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सामूहिक दुष्कर्म के 2 आरोपियों के किया गिरफ्तार

4/1/2020 1:22:53 PM

नरवाना (राजीव) : सदर थाना क्षेत्र के  गांव में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में सदर थाना पुलिस ने 2 आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। सदर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक अमित और विक्रम को गिरफ्तार किया है।

गत दिवस सदर थाना क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी 10वीं कक्षा में पढऩे वाली 15 वर्षीय बेटी को घर से बाहर बुलाकर 2 युवकों ने अपहरण कर लिया और बाइक पर जबरन बिठाकर और कंबल ओढ़ाकर अनजान जगह पर खेत में ले गए और बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के उपरांत आरोपी युवक पीड़ित लड़की को गांव के रजबाहे के पास छोड़ कर भाग गए और जाते-जाते उसे व उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी।

शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि एक अन्य युवक ने उनके घर से फोन नम्बर लेकर आरोपी युवकों को उनका फोन नम्बर मुहैया करवाया। सदर पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ 6 पोस्को एक्ट, एस.सी.-एस.टी.एक्ट, अपहरण करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया था। पुलिस ने अब इस मामले में 2 आरोपी युवकों अमित व विक्रम को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें यहां अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Isha