झांझ कलां गांव में बनेगा सामुदायिक केंद्र, खर्च होंगे 10 लाख

11/6/2018 3:37:01 PM

जींद(पंकेस): ए.डी.सी. डा. मुनीष नागपाल ने झांज कलां गांव में सामुदायिक केंद्र की आधारशिला रखकर अनुसूचित जाति के लोगों को दीपावली का तोहफा दिया। सामुदायिक केंद्र निर्माण कार्य पर डी-प्लान के तहत 10 लाख रुपए की राशि खर्च की जाएगी। ए.डी.सी. ने इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह सामुदायिक केंद्र गरीब समाज के लोगों के लिए कारगर सिद्घ होगा। इसमें समाज के लोग अपने शादी-विवाह और अन्य आयोजन कर सकेंगे। जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी ने कहा कि गंाव के विकास के लिए पंचायत प्रतिनिधियों को विकास परियोजनाओं के प्रारूप तैयार कर उन्हें पंचायत प्लान में शामिल करना चाहिए। 

इस मौके पर जींद के विधायक स्व. डा. हरिचंद मिड्ढा के पुत्र डा. कृष्ण मिड्ढा ने लोगों से रू-ब-रू होते हुए कहा कि वह स्व. डा. हरिचंद मिड्ढा के आदर्शों पर चलते हुए समाज की भलाई के लिए कार्य करते रहेंगे। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्व. विधायक द्वारा रखी गई जींद के विकास की सभी परियोजनाओं को स्वीकृति प्रदान कर दी है।
 इन परियोजनाओं पूरा होने से जींद के लोगों को सीधा लाभ पहुंचेगा। इस मौके पर सुभाष झांज ने कार्यक्रम में पहुंचे सभी अधिकारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। गांव के सरपंच सतीश कुमार ने अधिकारियों का स्वागत करते हुए कहा कि दीपावली के त्यौहार पर गांव के लोगों को नायाब तोहफा दिया गया है। इस मौके पर अंजना वाल्मीकि, अजमेर सिंह, राजेश टिवाना व अरविंद बैनीवाल आदि मौजूद थे। 
 

Deepak Paul