लूट की योजना बनाते 6 काबू

4/17/2017 4:22:41 PM

जींद/सिरसा:जींद सी.आई.ए. स्टाफ ने नरवाना में राह चलते लोगों को लूटने की योजना बना रहे 6 युवकों को काबू किया। उनके पास से देसी पिस्तौल, कारतूस, लोहे की राड, बैटरी और चोरी की 4 बाइक बरामद की।  एस.एस.पी. शशांक आनंद के अनुसार जींद सी.आई.ए. स्टाफ को सूचना मिली थी कि सच्चाखेड़ा गांव के पास शनिवार रात कुछ लोग एक गैर आबाद कमरे में बैठ कर राह चलते लोगों को लूटने की योजना बना रहे हैं।

सूचना के बाद जींद सी.आई.ए. स्टाफ के सब इंस्पैक्टर सुरेंद्र कुमार की टीम ने मौके पर जाकर रेड कर 6 युवकों को काबू किया। इनमें नरवाना के राम नगर का उपकार, उचाना खुर्द का विक्रम उर्फ सूखा, नरवाना का कर्मजीत, नरवाना का विकास, नरवाना का मोहित और उचाना खुर्द का विक्रम शामिल है। इनके पास से 315 बोर का देसी पिस्तौल, जिंदा कारतूस, लोहे की 2 राड, बैटरी के साथ-साथ चोरी और लूट की 4 बाइक बरामद की।

एस.एस.पी. ने बताया कि इस गिरोह के लोगों ने 13 अप्रैल की रात नरवाना के झील गांव के पास एक व्यक्ति से 5400 रुपए और मोबाइल फोन लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा उसी रात इस गिरोह ने दनौदा और सच्चाखेड़ा गांव के पास एक व्यक्ति से उसकी बाइक, 5,000 रुपए और मोबाइल फोन छीने थे। 26 दिसम्बर 2016 को जींद शहर थाना एरिया से गिरोह के विक्रम ने एस.डी. स्कूल के पास से बाइक चोरी की थी और यह बाइक गिरोह से बरामद की गई। इसी गिरोह के विक्रम ने ही जींद की पुरानी सब्जी मंडी से जनवरी महीने में बाइक चोरी की थी। यह बाइक भी बरामद कर ली गई है।