राशन लेने वालों की डिपो पर जुटी भीड़, डिपोधारक ने गाली-गलौच कर युवक को मारा थप्पड़

4/3/2020 12:39:54 PM

जींद (राठी) : उचाना क्षेत्र के गांव थुआ में वीरवार को डिपो की दुकान पर खूब हंगामा हुआ। सुबह से ही ग्रामीणों की राशन लेने को लेकर डिपो की दुकान पर भीड़ जुट गई। डिपोधारक ने कई लोगों को तो गाली-गलौच कर भगा दिया। वहीं, गांव के ही विक्रम नामक युवक ने जब डिपोधारक से राशन मांगा तो उसके साथ गाली-गलौच करते हुए थप्पड़ मार दिया। इस मामले का लोगों को पता चल गया और खूब हंगामा किया।

ग्रामीणों ने डिपोधारक पर आरोप लगाया कि वह हर बार कार्डधारकों को कम राशन देता है। कभी तो हर माह चीनी नहीं देता तो कभी वह सरसों का तेल अपने पास रख लेता है। जब उससे पूरा राशन देने को कहा जाता है तो गाली-गलौच कर लड़ाई-झगड़ा करने पर उतारू हो जाता है। ग्रामीणों ने डिपोधारक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वीरवार सुबह ग्रामीणों को सूचना मिली थी कि डिपो में इस बार नि:शुल्क राशन मिल रहा है। इसको लेकर ग्रामीण रणबीर के डिपो पर पहुंच गए।

इस दौरान राशन की दुकान पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई थी। डिपोधारक ने भी लॉकडाऊन के चलते लोगों को दूर-दूर खड़े होने को नहीं कहा। इस दौरान ग्रामीणों ने जब डिपोधारक से जब राशन मांगा तो उसने ग्रामीणों के साथ गाली-गलौच की और बाद में आने को कहा। इसी बीच विक्रम नाम के युवक ने दोबारा राशन देने की मांग की तो डिपोधारक ने उक्त युवक को थप्पड़ मार दिया।

इस दौरान राशन लेने आए लोगों ने वहां हंगामा कर दिया। इस मामले को बढ़ता देख किसी ने प्रशासन को इसकी सूचना दी और कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आते ही वहां से भीड़ हटाई और डिपोधारक को लताड़ते हुए भीड़ इक_ी न करने को कहा। पुलिस ने डिपोधारक से डिपो के बाहर एक-एक मीटर दूर निशान लगवाए और एक-एक व्यक्ति को इन निशान पर ही खड़ा होने की सलाह देने की डिपोधारक को हिदायत दी। 

Isha