जनधन खाते में आए पैसे निकलवाने के लिए बैंकों में लगी भीड़

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 12:24 PM (IST)

उचाना मंडी (सुरेंद्र) : कोरोना वायरस के चलते जो जन धन योजना के खातों में रुपए आए हैं उनको निकलवाने के लिए बैंकों में भीड़ उमड़ रही है। डाकघर रोड पर एस.बी.आई. बैंक, बैंक कॉम्प्लैक्स में बैंक में सबसे अधिक भीड़ है। बैंक खुलने से पहले ही खाता धारक बैंकों के बाहर पहुंच जाते है। खाता धारकों में अधिकांश महिलाएं होती हैं। केंद्र सरकार द्वारा 500 रुपए जन धन योजना के खातों में कोरोना वायरस के चलते डाले गए हैं।

डाकघर रोड पर एस.बी.आई. बैंक में सबसे अधिक भीड़ होने पर यहां पर पुलिस को व्यवस्था संभालने के लिए पहुंचना पड़ा। दोपहर तक यहां पर बैंक खाता धारक लाइन में लगे रहे। यहां पर सोशल डिस्टैंसिंग का पालन किया जा रहा था। बैंक कॉम्प्लैक्स में जो बैंक है वहां पर खाता धारक किसी तरह से सोशल डिस्टैंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे।

यहां पर भीड़ में एक-दूसरे से बिल्कुल स्टे हुए नजर आ रहे थे। बैंक कर्मियों के बार-बार कहने के बाद भी लोगों पर किसी बात का असर नहीं हो रहा था। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने कहा कि लोगों को चाहिए कि वो सोशल डिस्टैंसिंग यानी सामाजिक दूरी बनाने का काम करें। बैंक में अगर जरूरत हो तो ही किसी दूसरे परिवार के सदस्य को साथ लेकर आएं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static