अलेवा के युवक-युवती की जहर के असर से मौत

11/9/2017 5:06:09 PM

जींद:गांव अलेवा के युवक व युवती की बुधवार को जहर के असर में मौत हो गई। दोनों बुधवार सुबह पिंडारा गांव के पिंडतारक तीर्थ के पास टाटा मैजिक गाड़ी में बेसुध हालत में मिले थे। उन्हें एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां दोनों की मौत हो गई। दोनों के परिवारों में से किसी ने भी किसी तरह की पुलिस कार्रवाई नहीं करवाई।

बताया जाता है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चला आ रहा था। दोनों अलग-अलग जाति से संबंध रखते थे। आशंका जताई जा रही है कि लोकलाज के भय से दोनों ने जहरीला पदार्थ निगलकर जान दी है। जानकारी के मुताबिक पिंडारा गांव के पिंडतारक तीर्थ के पास बुधवार सुबह सैर पर निकले लोगों को एक टाटा मैजिक गाड़ी में युवक-युवती बेसुध हालत में पड़े दिखे। सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौके पर 

पहुंचकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया। 
युवक की पहचान अलेवा के संदीप (22) के रूप में हुई जोकि टाटा मैजिक चलाने का काम करता था। युवती भी अलेवा की कक्षा 10वीं की छात्रा थी। बताया जाता है कि मंगलवार देर शाम युवती घर से लापता हो गई थी। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी सूरजभान ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।