डिप्टी CM के नाम का उद्घाटन पत्थर तोड़ा, मंगलवार को जजपा जिला प्रधान ने किया था रास्ते का उद्घाटन

4/15/2021 9:43:59 AM

जींद (ब्यूरो) : पिल्लूखेड़ा-कालवा सड़क के साथ लाखों रुपए की लागत से बने पक्के रास्ते का मंगलवार दोपहर जजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण राठी ने पिल्लूखेड़ा मार्कीट कमेटी के पूर्व चेयरमैन दयानंद कुंडू समेत पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में उद्घाटन किया था। उद्घाटन पत्थर डिप्टी सी.एम. दुष्यंत चौटाला के नाम का था। मंगलवार रात उद्घाटन पत्थर तोडऩे के साथ-साथ उस रास्ते को भी उखाड़ दिया गया जिसका मंगलवार को ही कृष्ण राठी ने उद्घाटन किया था। यह रास्ता पीर वाले रास्ते के नाम से जाना जाता है। बुधवार सुबह जब लोग इस रास्ते पर पहुंचे तो डिप्टी सी.एम. दुष्यंत चौटाला के नाम का उद्घाटन पत्थर गायब था। रास्ता उखाड़कर ईंटें इधर-उधर फैंक दी गई थीं।

डिप्टी सी.एम. के नाम का उद्घाटन पत्थर तोडऩे और उसे गायब करने तथा रास्ता उखाड़े जाने को किसान आंदोलन से जोड़कर देखा जा रहा है। इसे लेकर रोहताश कुंडू के नाम से एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें कहा गया है कि किसान संगठनों और खाप पंचायतों ने जजपा और भाजपा नेताओं का गांवों में आना बंद किया हुआ है। ऐसे में डिप्टी सी.एम. दुष्यंत चौटाला के नाम के उद्घाटन पत्थर को तोड़ा गया है। रोहताश कुंडू ने कहा कि किसानों ने डिप्टी सी.एम. के नाम का उद्घाटन पत्थर तोड़ा है। उन्होंने बुधवार सुबह जजपा के जिला प्रधान कृष्ण राठी से जब इस तरह डिप्टी सी.एम. के नाम का शिलान्यास पत्थर मंगलवार को लगाए जाने पर विरोध जताया तो राठी ने उनके साथ बदजुबानी की।

राठी ने कहा किसानों के नाम पर कांग्रेसी कर रहे तोडफ़ोड़, मामला करवाएंगे दर्ज
इस पूरे मामले में जजपा के जिला प्रधान कृष्ण राठी से बात की गई तो उनका कहना था कि किसान डिप्टी सी.एम. दुष्यंत चौटाला के नाम का उद्घाटन पत्थर नहीं तोड़ सकते और न ही लाखों रुपए लागत से बने पक्के रास्ते को उखाडऩे जैसी हरकत कर सकते हैं। सच्चाई यह है कि किसानों के नाम पर कांग्रेसी व दूसरे विरोधी दलों के लोग यह सब कर रहे हैं। किसान कभी तोडफ़ोड़ में भरोसा नहीं करता। जिन लोगों ने डिप्टी सी.एम. के नाम का उद्घाटन पत्थर तोड़ा है और पक्के रास्ते को उखाड़ा है, उनका पता लगाकर उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana