आरोपियों के खिलाफ हो केस दर्ज:दलाल

6/8/2017 3:29:38 PM

चंडीगढ़ (बंसल):कांग्रेस विधायक करण दलाल ने मुख्यमंत्री, मंत्री तथा अधिकारियों पर अपने चेहतों को मुफ्त बस पास बांटने का आरोप लगाया है। एम.एल.ए. होस्टल में पत्रकारों को जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि बिना नियमों के बस पास बांटना भ्रष्टाचार की श्रेणी में आता है। 

उन्होंने बताया कि पिछले दिनो इस मामले में उन्होंने चंडीगढ पुलिस को शिकायत दी थी कि  बस पास बांटने वालों के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। उन्होंने कहा कि यह मामला सीधा-सीधा भ्रष्टाचार से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि जब उनकी शिकायत पर कोई कारवाई नहीं हुई तो उन्होंने आई.जी. को पत्र लिखकर स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने कहा आर.टी.आई. के तहत खुलासा हुआ कि  700 के करीब लोगों को मुफ्त बस पास जारी हुए हैं। 

इससे रोडवेज विभाग को लाखों रुपए का चूना लगा है। यह पूरी तरह से नियमों के विरुद्ध है। दलाल ने कहा कि मुख्यमंत्री सचिवालय के 378, मुख्यमंत्री आवास के 116, वित्त मंत्री तथा वित्त विभाग के 101, परिवहन मंत्री स्टॉफ के 38, मुख्य सचिव कार्यालय के 37 तथा मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी. रहे मुकुल कुमार के कार्यालय के 18 कर्मचारियों को मुफ्त बस पास जारी किए गए थे। उन्होंने कहा कि वह इस मामले में लडाई जारी रखेंगे और चंडीगढ़ पुलिस ने अगर इस मामले में केस दर्ज नहीं किया तो वे लोकायुक्त के पास शिकायत करेंगे और हाईकोर्ट का भी दरवाजा खटखटाएंगे।