कोई गलत काम नहीं किया तो जांच से डरते क्यों है हुड्डा: खट्टर

5/24/2016 9:51:33 AM

जींद: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अन्य नेताआें के खिलाफ किसी राजनैतिक द्वेष भावना से सी.बी.आई. व विजलेंस जांच नहीं करवाई जा रही बल्कि उनके कार्यकाल के दौरान की गई अनियमितताआें के सामने आने से ये जांच की जा रही हैं।
 
मुख्यमंत्री आज जुलाना में आयोजित विशाल विकास रैली को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान स्वयं पूर्व मुख्यमंत्री ने सदन में कहा था कि यदि उनके कार्यकाल के दौरान कोई अनियमितता पाई जाती है तो वे किसी भी जांच के लिए तैयार है। इसलिए अब जांच की जा रही है तो क्यों डर रहे हैं।   
 
मुख्यमंत्री ने जुलाना हलके के विकास के लिए 36 करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला का शिलान्यास किया तथा करीब एक सौ करोड़ रुपए की नई योजनाआें को मंजूरी प्रदान की।   मुख्यमंत्री ने कहा कि अब तक वे 50 विधानसभा क्षेत्रों में विकास रैलियां कर चुके हैं। 
 
हालांकि जुलाना में भारतीय जनता पार्टी का विधायक नहीं है, लेकिन गर्मी के बावजूद उपस्थित भारी भीड़ इस बात को दर्शा रही है कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के शासन से पूरी तरह से खुश है।  
 
खट्टर ने कहा कि अब तक उन्होंने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में की गई विकास रैलियों में करीब 1500 घोषणाएं की हैं, जिनका कार्य लगभग डेढ़ वर्ष में पूरा कर दिया जाएगा। जनता के सहयोग से भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने की पहल की गई है और इस कड़ी में विकास कार्याें की निगरानी के लिए सोशल ऑडिट टीम गठित की जाएगी जो विकास परियोजनाआें के खर्च का अनुमान तैयार करेगी और कार्य की अंतिम अदायगी टीम से अनापत्ति पत्र प्राप्त करने उपरांत ही की जा सकेगी। 
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2016 हरियाणा गठन का स्वर्ण जयंती वर्ष है। इसमें ग्राम विकास योजना के लिए 273 करोड़ रूपए की विशेष परियोजनाएं घाोषित की जाएगीं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।