महिला ने लगाया फंदा, पति सहित 4 के खिलाफ मामला दर्ज

9/29/2016 3:26:27 PM

नरवाना (राजीव): सदर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर उसकी बहन को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में महिला के पति सहित ससुराल पक्ष के 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। भाणा-ब्राह्मणा गांव निवासी टीनू उर्फ प्रवीण अपनी पत्नी पिंकी (28) के साथ राजस्थान के पिलानी कस्बे के पास तिरफली में रहता था। सदर थाना प्रभारी सूरजभान ने बताया कि टीनू की पत्नी पिंकी ने तिरफली में गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। टीनू अपनी पत्नी का शव लेकर गांव भाणा-ब्राह्मणा पहुंचा। 

 

मृतका के मायके वालों को जब इस घटना का पता चला तो मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतका पिंकी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल नरवाना लाया गया। बाद में यहां मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। 

 

सदर पुलिस ने मृतका के भाई नारनौंद निवासी रविंद्र की शिकायत पर मृतका के पति टीनू उर्फ प्रवीण, ससुर रामकला, सास रजनी व ससुर की धर्म बहन तिरफली निवासी धर्मली के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। मृतका के भाई रविंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि पिंकी को उसकी ससुराल वाले दहेज के लिए तंग करते थे और उन्होंने ही उसे मरने के लिए मजबूर किया। सदर थाना प्रभारी सूरजभान ने बताया कि पुलिस ने यहां जीरो एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है और मामला घटनास्थल राजस्थान पुलिस के पास रैफर कर दिया गया है।