दुकान से बुलाकर फाइनेंसर को जबरन खिलाया जहर (Watch Pics)

8/31/2016 3:32:01 PM

जींद (भूपेंद्र मोर): जींद के रामनगर कॉलोनी निवासी दयानंद की एक निजी अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं, मृतक के परिजनों ने जींद के 4 लोग जो फाइनेंस का काम करते है उनको जबरदस्ती जहर खिलाकर मारे जाने का आरोप लगाया है। 

 

मृतक दयानंद के परिजनों का कहना है कि जींद के 4 लोग जो फाइनेंस का काम करते थे उन्होंने दयानंद से 12 लाख रुपए ले रखे थे। वे दयानंद को रुपए नहीं लौटा रहे थे जब भी दयानंद उनसे रुपए मांगता था। वे उसे जान से मारने की धमकी देते थे जिसके चलते मंगलवार की रात को दयानंद को उसकी दुकान से बुलाकर ले गए और देर रात को उसे वे लोग जहर पिलाकर जींद के एक निजी अस्पताल में छोड़कर भाग गए। देर रात तक वे दयानंद को फ़ोन करते रहे आखिरकार अस्पताल के डॉक्टर ने दयानंद का फोन उठाकर उन्हें अस्पताल में दाखिल होने की और जहर खाने की सुचना दी।

 

उनका कहना है कि उन्होंने अस्पताल पहुंचकर इलाज शुरू करवाया। पुलिस को स्टेटमेंट देने के लिए भी बुलाया। मगर पुलिस बयान लेने नहीं आई जबकि दयानंद ने उन्हें बताया कि फिनांसरों ने ही उसको जहर पिलाया है। वो ही उसे यहां छोड़कर गए है। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने व हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। वहीं, पुलिस जांच अधिकारी दिलबाग का कहना है कि 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।