होमवर्क न करने पर 5 वर्षीय मासूम पर शिक्षिका का कहर (Watch Pics)

9/21/2016 1:03:29 PM

जींद (भूपेंद्र मोर): जींद के सफीदों रोड पर स्थित मदर शाइन किड्स वे स्कूल में पढ़ने वाले एक 5 वर्षीय रजत की अध्यापिका द्वारा डंडे से बेहरमी से पिटाई करने मामला सामने आया है। 

वहीं, बच्चा पिटाई के कारण डरा और सहम हुआ है और उसका इलाज जींद के नागरिक अस्पताल में चल रहा है। बच्चे के पिता राजिंदर ने स्कूल की अध्यापिका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बच्चे का कहना है कि मैडम ने उसकी डडों से पिटाई इसलिए की क्योकि वह स्कूल का काम करके नहीं आया था। बच्चे के पिता राजिंदर का कहना है कि मैडम ने बच्चे की डंडे से इतनी पिटाई की कि वह डर के कारण कुछ भी बोल नहीं पा रहा है। बच्चे के शरीर पर चोट के निशान भी है और उसका इलाज जींद के नागरिक अस्पताल में चल रहा है। 

आयोग की टीम ने पीड़ित छात्र के परिजनों के साथ-साथ सिविल लाइन पुलिस चौकी प्रभारी से भी मीटिंग कर आरोपी शिक्षिका को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। आयोग के सदस्य परमजीत सिंह बडोला, बाल कृष्ण गोयल, रमनदीप सिंह चहल व सुनीता देवी ने पीड़ित छात्र व उसके परिजनों के बयान कलमबंद किए। 

इस मामले में सिविल लाइन चौकी पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज किया हुआ है। गौरतलब है कि मामले में अभी तक आरोपी शिक्षिका की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। आयोग के चेयरमैन परमजीत सिंह बड़ोला ने बताया कि पीड़ित छात्र को काफी चोट आई हैं और वह अब भी अस्पताल भर्ती है। ऐसे में आरोपी शिक्षिका के खिलाफ जल्द कार्रवाई करनी चाहिए। इस मामले में पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के घर पर दबिश दी है, लेकिन शिक्षिका घर पर नहीं मिली।