जींद पुलिस ने पंजाब पुलिस से चुनावों को लेकर मांगा सहयोग

9/13/2019 12:51:14 PM

जींद (मलिक): अक्तूबर में होने वाले हरियाणा विधानसभा के चुनावों को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न करवाने में जींद पुलिस ने पंजाब पुलिस से सहयोग मांगा है। इसे लेकर वीरवार को जींद जिले के नरवाना उप-मंडल के गढ़ी पुलिस थाना में जींद और पंजाब पुलिस के अधिकारियों के बीच अहम बैठक हुई। बैठक में पंजाब पुलिस के अधिकारियों से हरियाणा विधानसभा चुनावों के दौरान जींद जिले की पंजाब से लगती सीमा को पूरी तरह से सील करने में मदद मांगी गई।

वीरवार को हुई अहम बैठक में नरवाना के डी.एस.पी. जगत सिंह मोर, उचाना के डी.एस.पी. दलीप सिंह के अलावा नरवाना सदर और सिटी तथा गढ़ी पुलिस थानों के एस.एच.ओ., पंजाब के खनौरी और पातड़ां के डी.एस.पी. तथा संबंधित एस.एच.ओ. और जींद के सी.आई.ए. स्टाफ के इंस्पैक्टरों ने भाग लिया।

जींद के एस.एस.पी. अश्विन शैणवी के निर्देश पर हुई इस बैठक में जींद पुलिस के अधिकारियों ने पंजाब पुलिस के अधिकारियों से हरियाणा विधानसभा चुनावों के दौरान पंजाब से लगती जींद जिले की सीमा को शराब, नकदी आदि के मामले में पूरी तरह से सील करने में सहयोग मांगा। पंजाब पुलिस के अधिकारियों से कहा गया कि वह पंजाब की तरफ से चुनावों के दौरान जींद जिले में शराब और नकदी को अवैध रूप से लाने से रोकने में सहयोग करे।

इसके लिए जींद जिले की सीमा से लगते पंजाब के क्षेत्र में नाकेबंदी मजबूत की जाए। चुनावों में गड़बड़ी फैलाने वालों को पंजाब की सीमा से जींद की सीमा में प्रवेश करने से रोका जाए। जींद पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि पंजाब पुलिस का सहयोग शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनावों के लिए बेहद जरूरी है। इस पर पंजाब पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि वह जींद पुलिस का हर तरह से सहयोग करेंगे। 

Isha