खेड़ी तलौड़ा केे 132 के.वी. पावर हाऊस के पैनल में ब्लास्ट

7/13/2018 8:43:19 AM

पिल्लूखेड़ा(चांद): बुधवार रात के लगभग 9 बजे खेड़ी तलौडा के 132 के.वी.. पावर हाऊस के पैनल में अचानक ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में 4 बिजली कर्मचारी झुलस गए। उन्हें ईलाज के लिए जींद के एक निजी अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उनकी गम्भीर हालत देखते हुए हिसार रैफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार 132 के.वी. पावर हाऊस के जे.ई. पवन ने बताया कि बुधवार रात को बिजली अधिकारी जे.ई. कपिल, रमेश जी.एस.ओ., एस.डी.ओ. मनोज और कान्ट्रैक्ट बेस के कर्मचारी रविंद्र पावर हाऊस में अपनी ड्यूटी दे रहे थे कि अचानक जामनी घरेलू सर्कल की सप्लाई में कुछ दिक्कत आ गई। वह इस सर्कल की सप्लाई के लिए सिस्टम पैनल को ठीक कर रहे थे कि अचानक पैनल वी.सी.बी. लगाने के बाद जोरदार धमाका हुआ और इस धमाके में एस.डी.ओ. मनोज, कपिल, रमेश और रविंद्र झुलस गए। 

इन चारों को इलाज के लिए जींद के निजी अस्पताल में ले जाया गया। यहां उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हें हिसार के अस्पताल में रैफर कर दिया गया। वी.सी.बी. पैनल मेें ब्लास्ट होने के बाद गांव जामनी, तेली खेड़ा, बनिया खेड़ा, आलन जोगी खेड़ा, रजाना कलां और रजाना खुर्द की बिजली सप्लाई ठप्प हो गई। 
 

Rakhi Yadav