किसान हत्या का दूसरा आरोपी काबू

1/12/2019 1:37:19 PM

जुलाना(पांचाल): क्षेत्र के गांव देशखेड़ा में 3 साल पहले खेत में किसान की हुई हत्या को लेकर दूसरा आरोपी भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 3 साल पहले देशखेड़ा में अनूप नम्बरदार अपने खेतों में पानी देने के लिए गया था। यहां पर अज्ञात युवकों ने अनूप की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के भाई जयपाल की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया था।

पुलिस ने जांच के दौरान मृतक के ताऊ के लड़के सोनू को गिरफ्तार किया था। बताया जाता है कि हत्या के पीछे रंजिश सोनू के पिता को मृतक द्वारा थप्पड़ मारने की थी। उसके साथ गांव मालवी निवासी संदीप उर्फ भोलू का नाम भी सामने आया था। पुलिस काफी समय से संदीप की तलाश में थी। इसी को लेकर जुलाना पुलिस ने हत्या के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। जहां पर अदालत ने आरोपी संदीप को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।  

रोहताश ढुल, थाना प्रभारी जुलाना
पुलिस ने अनूप नम्बरदार की हत्या के दूसरे आरोपी मालवी निवासी संदीप उर्फ भोलू को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया है। अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 

Deepak Paul