शराब ठेकेदार पर लाठी-डंडों से हमला, 10 पर केस दर्ज

4/4/2020 1:05:34 PM

जींद (राठी) : किनाना गांव में ठेके के बाहर बैठे शराब ठेकेदार पर 10 युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया। सदर थाना पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ हमला करने औैर जान से मारने की धमकी देने पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

जैजैवंती गांव निवासी भोपाल ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने किनाना गांव में शराब ठेका लिया हुआ है। कोरोना वायरस के चलते सरकार ने शराब ठेकों को बंद करने के आदेश दिए हुए हैं। इसको लेकर वह 1 अप्रैल को ठेके की देख-रेख के लिए किनाना गांव आया हुआ था। जब वह शराब ठेके के बाद चारपाई पर बैठा था तो किनाना गांव का सुनील मोबाइल फोन पर बात करते हुए उसके पास आया और फोन पर ही साथियों को शराब ठेके पर आने को कहा।

थोड़ी ही देर बाद एक कार और 2 बाइकों पर सितेंद्र सैनी, राकेश, विकास, बुधराज, ऋषिपाल, मामू, सोनू, सुशील, सुरेंद्र वासी किनान तथा 10-12 अन्य युवक आए। जिनके हाथों में लाठी-डंडे थे। उन्होंने आते ही जाति-सूचक गाली दी। जब उसने विरोध किया तो सितेंद्र सैनी ने उसकी बाजू पर डंडा मारा और सुरेंद्र ने उसकी दूसरी बाजू पर लाठी मारी जिससे उसकी बाजू टूट गई।आसपास के लोगों ने तुरंत उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया।

उसने आरोप लगाया कि शराब ठेके के बाहर जो चारपाई थी वहां उसने 5 लाख रुपए भी रखे थे जो कि उसके सहयोगी मुकेश राठी ने दिए थे और उसके जानकार को देने थे। हमलावर वह राशि भी अपने साथ ले गए। जांच अधिकारी ए.एस.आई. सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने 10 लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ हमला करने, जान से मारने की धमकी देने पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Isha