गुस्साए ग्रामीणों ने CM खट्टर के पोस्टर पर फेंका गोबर

1/5/2016 4:05:15 PM

सफीदों (सत्यदेव शर्मा): गुहला उपमंडल के गांव कल्लर माजरा के लोगों ने भाजपा सरकार व विधायक कुलवंत बाजीगर के खिलाफ नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया। देखने वाली बात ये रही कि प्रदर्शन में ज्यादातर महिलाए दिखाई दीं। महिलाएं काफी गुस्साई हुई थीं। यहां सबसे बड़ी बात ये थी कि ये विधायक कुलवंत बाजीगर का ही गांव और उनकी बिरादरी ने ही उनके खिलाफ मुरदाबाद के नारे लगाए। गुस्साए लोगों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व विधायक को पोस्ट पर गोबर भी फेंका।

गांव वालों ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक ने पंचायती चुनावों में अपना उम्मीदवार खड़ा कर रखा है और ये गांव शुरू से कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा विधायक की यहां से हार हुई थी जिसके चलते गांव वालों पर वोट का दबाव डालने के लिए जानबूझ कर यहां के गरीब लोगों के घरों में बिजली विभाग द्वारा छापेमारी करवाई जा रही है।

आए दिन बिजली विभाग के कर्मचारी यहां परेशान करने आते हैं ये सब विधायक ही करवा रहा है। जब इस मामले में फोन पर विधायक से बात गई तो उन्होंने कहा कि ये सब पार्टी बाजी को लेकर हो रहा है। साथ ही विधायक ने कहा कि छोड़ों खबर को...खबरों में क्या रखा है। जब गोबर फेंकने की बात कही गई तो उन्होंने कहा कि ये छोटी-छोटी बातें हैं।