मनोहरपुर के पेट्रोल पंप पर डकैती की वारदात की गुत्थी सुलझी

2/6/2018 1:20:11 PM

जींद(ब्यूरो): पिछले साल अप्रैल महीने में जींद के मनोहरपुर गांव के पैट्रोल पंप पर हुई 42,599 रुपए की लूटपाट की वारदात की गुत्थी को सुलझाते हुए जींद पुलिस ने लूट की वारदात में शामिल रहे रोहतक जिले के निंदाना गांव के अंकित उर्फ गोदू को गिरफ्तार किया है। अंकित उर्फ गोदू पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। एस.एस.पी. डा. अरुण सिंह के अनुसार जींद पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ के ए.एस.आई. सुरजीत सिंह अपनी टीम के साथ जुलाना के हथवाला गांव के पास रात को गश्त कर रहे थे। पुलिस की टीम को एक युवक संदिग्ध हालत में खड़ा नजर आया।

पुलिस को देखकर वह भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे काबू कर लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम अंकित उर्फ गोदू बताया। वह रोहतक जिले के निंदाना गांव का रहने वाला है। जब उससे पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि मार्च 2017 में उसने अपने एक साथी शक्ति के साथ मिलकर जींद के मनोहरपुर गांव के चौधरी ईश्वर सिंह पैट्रोल पम्प पर 6 अप्रैल 2017 को लूटपाट की थी। अंकित के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया है। 

अंकित के खिलाफ जींद, रोहतक और भिवानी में दर्ज हैं  7 मामले
जींद पुलिस के अनुसार निंदाना गांव के अंकित उर्फ गोदू के खिलाफ जींद, रोहतक और भिवानी में 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें मारपीट, जान से मारने की धमकी, लूटपाट और चोरी के मामले शामिल हैं। उसके खिलाफ 16 जून 2013 को रोहतक के महम थाना में जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज हुआ। 8 अक्तूबर 2013 को महम थाने में उसके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का एक और मामला दर्ज हुआ। महम थाना में उसके खिलाफ चोरी का मामला भी दर्ज है। 16 मई 2012 को उसके खिलाफ भिवानी थाना में मामला दर्ज हुआ। 11 फरवरी 2014 को उसके खिलाफ जुलाना थाना में लूट का मामला दर्ज हुआ। अप्रैल 2017 में उसके खिलाफ मनोहरपुर गांव में पेट्रोल पम्प पर लूट का मामला दर्ज हुआ। अब 4 फरवरी 2018 को उसके खिलाफ जुलाना थाना में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ।