हुडा मार्कीट में पुलिस ने ली शरारती तत्वों की खबर

7/14/2019 12:50:41 PM

जींद (ब्यूरो): छात्र गुटों और शरारती तत्वों का अड्डा बनी हुडा मार्कीट में पुलिस ने शरारती तत्वों की खबर ली। पुलिस ने संदिग्ध युवकों की छित्तर परेड भी की। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने एक बाइक को भी जब्त किया।  बाइक की नंबर प्लेट उतार कर युवकों ने रखी हुई थी। इसके अलावा पुलिस ने बाइक सवार को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया, जबकि उसके 2 साथी फरार हो गए। पुलिस कर्मियों ने हुडा काम्प्लैक्स में अकादमी संचालकों को हिदायत दी कि वे कोङ्क्षचग लेने वाले युवकों को बाहर नहीं खड़ा होने दें और साथ ही अकादमी संचालकों को नोटिस देने की भी चेतावनी दी। 

सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि हुडा मार्कीट में कुछ युवक झगड़ा करने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना के अतिरिक्त थाना प्रभारी नफे सिंह पुलिस बल के साथ हुडा मार्कीट में पहुंच गए। उन्होंने एकैडमी के बाहर खड़े संदिग्ध युवकों से भी पूछताछ की और बाइकों पर घूम रहे संदिग्ध युवकों को भी रोका।

पुलिस कर्मी हुडा मार्कीट में घूम रहे थे तो उसी दौरान सामने से एक बाइक पर सवार 3 युवक आ गए, जिन्होंने बाइक की नंबर प्लेट उतारी हुई थी। पुलिस कर्मियों ने रोका तो 2 युवक भाग खड़े हुए, जबकि बाइक सवार युवक हत्थे चढ़ गया। इस पर बाइक को जब्त कर लिया गया और युवक को हिरासत में ले लिया। 
 

Isha