जिले के 400 से ज्यादा अध्यापक व विद्यार्थी सम्मानित

7/15/2019 11:57:42 AM

जींद (ब्यूरो): अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने राजकीय महिला कालेज के आडिटोरियम में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में जिले के चमकते सितारों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में 400 से ज्यादा अध्यापकों, विद्याॢथयों को मुख्यातिथि ने सम्मानित किया। ए.बी.वी.पी. के प्रतिभा सम्मान समारोह में हाऊसिंग बोर्ड हरियाणा के चेयरमैन संदीप जोशी, सी.आर.एस.यू. के वी.सी. डा. आर.बी. सोलंकी, ए.बी.वी.पी. के प्रांत संगठन मंत्री श्याम रजावत और प्रांत मंत्री सुनील भारद्वाज, शिवांगी पाठक ने खास तौर पर शिरकत की।

मुख्यातिथि संदीप जोशी ने युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि उन्हें अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए निरंतर प्रयास करते रहने चाहिए और जीवन में कभी हार नहीं माननी चाहिए। सी.आर.एस.यू. के वी.सी. ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तारीफ की। ए.बी.वी.पी. के प्रदेश संगठन मंत्री श्याम राजावत ने कहा कि युवाओं को ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के जीवन से प्रेरणा लेते हुए राष्ट्र को समृद्ध और शक्तिशाली बनाने के लिए नि:स्वार्थ भाव से प्रयास करना चाहिए। इस दौरान 350 छात्र, 50 अध्यापक और 50 विशेष प्रतिभाएं और संस्थाओं को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के दौरान अंतर्राष्ट्रीय योग खिलाडिय़ों द्वारा प्रस्तुति दी गई। ङ्क्षहदू कन्या कालेज की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में शशि, वीरभान, सुरेंद्र मलिक, प्राचार्या राजेश्वरी कौशिक, नवीन योगी, वीरेंद्र पिंडारा, मनोज अत्री, नरेंद्र नैन, अनिल डूमरखां, मोनू, सुनील आदि मौजूद रहे।

Edited By

Naveen Dalal