शराब ठेके पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग, मामला दर्ज

8/12/2019 2:30:46 PM

जींद (ब्यूरो): उचाना के बुडायण गांव में कार सवार युवकों ने शराब ठेके में पैट्रोल छिड़ककर आग लगा दी जिसमें 30 पेटी शराब और बीयर जलकर राख हो गई और शराब ठेके को भी काफी नुक्सान पहुंचा। इसके अलावा गल्ले में रखी 40 हजार रुपए की नकदी भी गायब हो गई। उचाना थाना पुलिस ने शराब ठेका सेल्समैन की शिकायत पर 3 लोगों को नामजद कर 2 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

बड़ौदा गांव के वीरेंद्र ने शिकायत में बताया कि वह बुडायण गांव के शराब ठेके पर सेल्जमैन के तौर पर कार्यरत है। शनिवार देर रात वह शराब ठेके में खाना खा रहा था। उसी दौरान बुडायण गांव का मुनीष और उसके साथी कार में सवार होकर शराब ठेके पर आए। अंदर घुसते ही उन्होंने धमकी देते हुए उसे शराब ठेके से बाहर निकाल लिया और मौजूद पैट्रोल की बोतल उड़ेल कर आग लगा दी। इसके चलते शराब ठेके में रखी देसी शराब की 20 पेटी और बीयर की 10 पेटी जलकर राख हो गई। इसके बाद गल्ले में रखी 40 हजार रुपए की नकदी भी गायब हो गई।

आरोपियों की धमकी के चलते वह शराब ठेके से कुछ दूरी पर चला गया था। उचाना थाना पुलिस ने वीरेंद्र की शिकायत पर बुड़ायण गांव के मनीष, मन्नू, गुरमीत को नामजद कर 2 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Shivam