स्ट्रीट लाइट के टूटे पोल से बना रहता है हादसे का खतरा

5/25/2019 1:05:29 PM

जुलाना(पांचाल): जुलाना की पुरानी अनाज मंडी गेट के पास स्ट्रीट लाइट का पोल टूट गया है। जिससे अब हादसा होने का खतरा बना हुआ है। नगरपालिका प्रशासन द्वारा गलियों और सड़कों को रोशन करने के लिए स्ट्रीट लाइटें लगवाने का काम किया गया था। जिससे गलियां रात के समय स्ट्रीट लाइट की रोशनी में जगमगा उठें लेकिन बंदरों के उत्पात के चलते नगरपालिका द्वारा लगाई गई कई स्ट्रीट लाइटें खराब हो चुकी हैं और कई स्ट्रीट लाइटों के पोल भी टूट गए हैं।

बंदरों के उत्पात के चलते पुरानी अनाज मंडी गेट पर राजकीय प्राथमिक स्कूल के पास एक स्ट्रीट लाइट का पोल टूट गया है। पोल टूटने से कोई हताहत तो नहीं हुआ है लेकिन यहां से सुबह और दोपहर को स्कूली बच्चों का आना जाना लगा रहता है। इस कारण बच्चों के साथ कोई भी हादसा घटित हो सकता है।

वहीं आसपास के दुकानदार मधुर, बिजेन्द्र, सुमित व अमित गोयल आदि ने बताया कि नगरपालिका को पोल टूटे जाने की सूचना दी जा चुकी है लेकिन उसके बाद भी पोल नहीं बदला गया है। इसलिए प्रशासन को चाहिए कि समय रहते टूटे पोल को बदलकर नया पोल लगाया जाना चाहिए ताकि हादसे से बचा जा सके और लोगों को स्ट्रीट लाइट का फायदा भी मिल सके। 
 

kamal