ड्राइवर को बंधक बनाकर लूटा सरिया से भरा ट्रक(VIDEO)

7/24/2018 11:57:04 AM

जुलाना(पांचाल): गांव गतौली माइनर के पास कार सवार अज्ञात युवकों ने ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर सरिया से भरा ट्रक लेकर फरार हो गए हं। सूचना मिलते ही ट्रक मालिक ने शिकायत जुलाना पुलिस को दी। ट्रक मालिक अजय पाल ने शिकायत में बताया कि ट्रक ड्राइवर विक्रम निवासी रोहतक लुधियाना से लोहे के सरिये भरकर रोहतक के लिए रवाना हुआ था और जैसे ही यह जींद रोहतक नैशन हाईवे पर गांव गतौली नहर के पास पहुंचा तो पीछे से कार दिखाई दी। कार को पास करवाने के लिए ड्राइवर ने गाड़ी को एक साइड किया।

कार में सवार युवकों ने कार ट्रक के आगे खड़ी कर दी और कार में सवार 5-6 युवकों ने ड्राइवर से मार पिटाई कर उसे कपड़े से बांध दिया और उसे कार में बैठाकर हांसी की ओर चल दिए। वहीं उनमें से एक-दो युवक ट्रक को लेकर फरार हो गए। बताया जाता है कि ड्राइवर को हांसी छोड़कर फरार हो गए। ट्रक ड्राइवर ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी मालिक को दी।

ट्रक मालिक अजय पाल ने शिकायत जुलाना पुलिस को दी है। ट्रक मालिक का कहना है कि ट्रक में 6-7 लाख रुपए का सरिया भरा गया था और ट्रक समेत माल की कीमत लगभग 18 लाख रुपए है।  पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि अजय पाल की शिकायत पर 5-6 अज्ञात व्यक्तियों पर लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

 

Rakhi Yadav